भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी का प्रकाशन पार्टी जीवन पाक्षिक वार्षिक मूल्य : 70 रुपये; त्रैवार्षिक : 200 रुपये; आजीवन 1200 रुपये पार्टी के सभी सदस्यों, शुभचिंतको से अनुरोध है कि पार्टी जीवन का सदस्य अवश्य बने संपादक: डॉक्टर गिरीश; कार्यकारी संपादक: प्रदीप तिवारी

About The Author

Communist Party of India, U.P. State Council

Get The Latest News

Sign up to receive latest news

समर्थक

सोमवार, 6 फ़रवरी 2012

भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी द्वारा बबेरू से बसपा प्रत्याशी बृज मोहन कुशवाहा के खिलाफ चुनाव आयोग को शिकायत

6 फरवरी 2012

मुख्य निर्वाचन अधिकारी
उत्तर प्रदेश
विकास भवन, जनपथ
लखनऊ

महोदय,

    आपको सूचित करना है कि 233-बबेरू विधान सभा क्षेत्र में बसपा प्रत्याशी और उनके प्रचारक हमारी उम्मीदवार श्रीमती गीता सागर के चुनाव को प्रभावित करने के लिए तरह-तरह के हथकंडे अपनाया कर चुनाव को गलत तरीके से प्रभावित करने के प्रयास कर रहे हैं। उदाहरण के तौर पर हम दो बातों का जिक्र कर रहे हैं।
1 -    वे जनता के मध्य अफवाह फैला रहे है कि भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी ने समाजवादी पार्टी और कांग्रेस से पैसा लेकर दलितों के वोट काटने के लिए गीता सागर को खड़ा किया है, इसलिए उन्हें वोट न दिये जायें।
2 -     4 फरवरी को मरका गांव में राम लीला देख रहे अस्सी वर्षीय एक व्यक्ति की ठंड लग जाने से मृत्यु हो गयी। उसके परिवार के लोगों को बसपा उम्मीदवार बृज मोहन कुशवाहा और उनके व्यक्तियों के बरगला कर थाने ले गये कि वे थाने में गीता सागर के खिलाफ एफआईआर लिखा दें कि उनकी गाड़ी से टक्कर लगने से उसकी मृत्यु हुई है।
    कृपया इन घटनाओं का संज्ञान लेकर नियमानुसार आवश्यक कार्यवाही करने का कष्ट कीजिए।

भ व दी य

कृते राज्य सचिव

प्रति:    मुख्य निर्वाचन आयुक्त, भारत निर्वाचन आयोग, नई दिल्ली
प्रति:    जिला निर्वाचन अधिकारी, बांदा


»»  read more

लोकप्रिय पोस्ट

कुल पेज दृश्य