भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी का प्रकाशन पार्टी जीवन पाक्षिक वार्षिक मूल्य : 70 रुपये; त्रैवार्षिक : 200 रुपये; आजीवन 1200 रुपये पार्टी के सभी सदस्यों, शुभचिंतको से अनुरोध है कि पार्टी जीवन का सदस्य अवश्य बने संपादक: डॉक्टर गिरीश; कार्यकारी संपादक: प्रदीप तिवारी

About The Author

Communist Party of India, U.P. State Council

Get The Latest News

Sign up to receive latest news

समर्थक

गुरुवार, 1 जुलाई 2010

महंगाई के विरोध में 5 को सवाई माधोपुर बंद

दैनिक भास्कर ने आज छापा है :
जुलाई को भारत बंद के आह्वान के तहत सवाई माधोपुर बंद करने का निर्णय लिया गया है। भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के जिला सचिव रामगोपाल गुणसारिया ने आम जनता से बंद को सफल बनाने की अपील की.
»»  read more

भाकपा ने महंगाई के विरोध में लगाया जाम

dainik bhaskar mein aaj chhapa hai :
भास्कर न्यूज & ramgarh diesel, केरोसिन, रसोई गैस एवं पैट्रोल पदार्थों की कीमतों में वृद्धि के विरोधस्वरूप भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी की रामगढ़ इकाई की ओर से बुधवार को अलवर-दिल्ली मार्ग जाम कर केंद्र सरकार विरोधी नारे लगाए गए। करीब एक घंटे तक चले जाम के दौरान दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार जुड़ गई। भाकपा कार्यकर्ताओं ने मुख्य बाजार से रैली निकालकर प्रदर्शन करते हुए तहसील कार्यालय के बाहर मंच पर सरकार विरोधी नारेबाजी की। इस अवसर पर भाकपा सचिव शंभू सोनी ने कहा कि यदि सरकार ने वक्त रहते उचित कदम नहीं उठाए तो देश में अराजकता का माहौल बन जाएगा। जिसकी जिम्मेवार कांग्रेस आलाकमान सोनिया गांधी के आश्रय में चल रही प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह सरकार होगी। जाम और प्रदर्शन में भाकपा की जिला काउंसिल के सदस्य धर्मचंद जैन, रामधन सैनी, इब्राहिम खां, नजीर अहमद व गिर्राज मारवाड़ी सहित दर्जनों काम्युनिस्टों ने भाग लिया।
»»  read more

लोकप्रिय पोस्ट

कुल पेज दृश्य